Instagram Se Paise Kaise Kamaye 2023 me (महीने के 35K तक कमाए ) trust news

Instagram Se Paise Kaise Kamaye - Mahine Ka 35,000 INR Tak Monthly Earning


अयेसे इंस्टाग्राम पर कोई लिमिट नहीं है की आप महीने के 35k ही  नहीं कमा सकते है 40k भी हो सकता है 70k भी हो सकता है या 10k भी या कोय महीने पैसे आए ही न 

आयशा इंस्टाग्राम में Creators के लिए Bonus का ऑप्शन दिया है लेकिन हर Creators के पास Bonus ऑप्शन नहीं मिलता ऐसे में आप को दूसरे तरीके से पैसे कमाने का तरीका बताऊंगा 


बिना किसी इन्वेस्टमेंट के पैसे कमा सकते है यानी इसके लिए हमें किसी भी प्रकार  का इन्वेस्टमेंट करने की जरुरत नहीं हैं, लेकिन हां इंस्टाग्रामसे घर बैठे लाखो रूपए कमाने के लिए आपको काफी ज्यादा मेहनत करना पड़ेगा |


आपको बता दे की कुछ महीने पहले Instagram अपने Creators को पैसे कमाने का कोई भी मौका नहीं देता था, लेकिन अभी हाल में इंस्टाग्रामने अपने Platform पर मौजूद Content Creators के लिए कई सारे Monetization के लिए फीचर्स निकाला हैं.


क्योंकि हम इस पोस्ट में इंस्टाग्राम से पैसे कमाने के जितने भी तरीके के बारे में बताएँगे, इन तरीको में से सिर्फ उन्ही लोग पैसे कमा सकते हैं, जिनके Instagram पर बहुत अच्छे Followers होंगे ”



इंस्टाग्राम से पैसा कमाना संभव है, लेकिन "असीमित पैसा" सच नहीं है। इंस्टाग्राम एक लोकप्रिय सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म है, जिसकी वजह से आप कंटेंट शेयर करके और ऑडियंस बनाकर ऑनलाइन पैसे कमा सकते हैं। ऐसे कई तरीके हैं जिनसे आप इंस्टाग्राम से पैसे कमा सकते हैं:


Sponsored Posts (Pracharit Post): यदि आपके पास बड़ी संख्या में अनुयायी हैं, तो आप किसी ब्रांड या कंपनी के उत्पादों या सेवाओं के लिए पोस्ट प्रायोजित करके पैसा कमा सकते हैं। ब्रांड आपके उत्पादों या सेवाओं को बढ़ावा देने के लिए आपको भुगतान करते हैं।


Affiliate Marketing:  जब आप अपने लिंक से उत्पाद खरीदते हैं, तो आप किसी भी कंपनी के उत्पादों को बढ़ावा दे सकते हैं और उनके सहबद्ध कार्यक्रम के माध्यम से कमीशन कमा सकते हैं।


Online Business Promotion: ऑनलाइन बिजनेस प्रमोशन: अगर आप अपना खुद का ऑनलाइन बिजनेस चला रहे हैं तो इंस्टाग्राम आपके उत्पादों या सेवाओं को बढ़ावा देने के लिए एक बेहतरीन प्लेटफॉर्म है।


 Selling Products: आप इंस्टाग्राम के माध्यम से अपने खुद के बनाए उत्पाद, जैसे कलाकृति, हस्तशिल्प या डिजिटल उत्पाद बेच सकते हैं।


Content Creation: अपना स्वयं का अनुयायी आधार बनाकर उच्च-गुणवत्ता और मूल्यवान सामग्री बनाई जा सकती है। आपका कंटेंट दिलचस्प और आकर्षक होना चाहिए इसलिए लॉग इन करें आपको फॉलो करना पसंद है।


Instagram Ads (Prachar): आप इंस्टाग्राम के सशुल्क विज्ञापन प्लेटफॉर्म का उपयोग करके अपने उत्पादों, सेवाओं या सामग्री को लक्षित दर्शकों तक पहुंचा सकते हैं।


Brand Collaborations: अगर आपकी इंस्टाग्राम प्रोफ़ाइल है और आपका कंटेंट अच्छा है, तो कुछ ब्रांड आपसे सहयोग के लिए संपर्क कर सकते हैं, जिसमें आप उनके साथ एक प्रोजेक्ट में काम करके पैसे कमा सकते हैं।


Instagram IGTV ya Reels:  इंस्टाग्राम के आईजीटीवी और रील्स फीचर्स का उपयोग करके, आप अपने रचनात्मक वीडियो से कमाई कर सकते हैं।


trustnews advice मेरी सलाह है कि आपके 1k भी फॉलोअर्स हैं तो आप Flytant करके  एक ऐप है उसे डाउनलोड कर ले  एक अच्छे Brand को कॉन्टैक्ट करें उनसे स्पॉन्सरशिप ले लें आप को अच्छे खासे पैसे मिल सकते हैं  जैसे 1M पर 3K


ध्यान रखें कि इंस्टाग्राम से पैसा कमाने के लिए समय, प्रयास और लगातार कड़ी मेहनत की आवश्यकता होती है। आपका कंटेंट जितना यूनिक होगा और ऑडियंस एंगेजमेंट जितना ज्यादा होगा, पैसे कमाने के चांस उतने ही ज्यादा होंगे। आपको नकली वादे करने से बचना चाहिए और अपने अनुयायियों को जोड़ने के लिए ईमानदार, प्रामाणिक और मूल्यवान सामग्री बनानी चाहिए।



GOOD LUCK 














tag

#trustnews.com #tustnews #tustnes.xyz trust news.xyz 

#TrustNews @trustnews @TrustNews 

#INSTAGRAM SE PAISE KAISE KAMAYE

instagram se paise aksie kamaye 60k mothly



Previous Post Next Post