गुजरात ने कोलकाता को सात विकेट से हराया

KKR vs GT Highlights: गुजरात ने कोलकाता को सात विकेट से हराया, अंक तालिका में शीर्ष पर पहुंची



गुजरात की छठी जीत...

KKR vs GT Match Highlights: गुजरात टाइटंस ने कोलकाता नाइट राइडर्स को उसके घर में हरा दिया. केकेआर ने पहले खेलने के बाद गुजरात को 180 रनों का लक्ष्य दिया था, जिसे हार्दिक पांड्या की टीम ने सिर्फ तीन विकेट खोकर आसानी से हासिल कर लिया. गुजरात के लिए विजय शंकर ने 24 गेंदों में नाबाद 51 और डेविड मिलर ने 18 गेंदों में नाबाद 42 रनों की पारी खेली. 



IPL 2023..

आईपीएल 2023 के महामुकाबले में जब कोलकाता नाइट राइडर्स और गुजरात टाइटन्स एक दूसरे के विरोध में उतरे, तो एडेन गार्डन्स स्टेडियम में लगातार बदलती रही मौसम की चुनौतियों के बीच बल्लेबाजी और गेंदबाजी का ये खेल सबके नाक के नखून काटता रहा।गुजरात टाइटन्स ने कोलकाता नाइट राइडर्स को मात देकर एक शानदार जीत हासिल की है। इस महामुकाबले में गुजरात की गेंदबाजी ने अद्भुत तरीके से काम किया और कोलकाता की बल्लेबाजी को पूरी तरह से दबाव में रखा। यह विजय गुजरात के खिलाड़ियों के जीते-जागते दिल और उनके फैंस के दिलों में बजी हुई है।



KKR vs GT Score Live Update 39th Match IPL

 2023: कोलकाता नाइट राइडर्स और गुजरात टाइटंस के बीच आईपीएल 2023 का 39वां मैच खेला जाएगा. कोलकाता ने गुजरात के खिलाफ पिछले मैच में रोमांचक जीत दर्ज की थी. टीम ने उसे अहमदाबाद में 3 विकेट से हराया था. अब एक बार फिर दोनों टीमें आमने-सामने होंगी. कोलकाता और गुजरात की टीमें इस मैच के लिए प्लेइंग इलेवन में बदलाव कर सकती हैं. अगर अगर केकेआर के पिछले मैच पर नजर डालें तो उसे आरसीबी को हराया है. जबकि गुजरात ने मुंबई को 55 रनों से हराया है.


कोलकाता का टूर्नामेंट में ओवर ऑल परफॉर्मेंस उम्मीद के मुताबिक नहीं रहा है. टीम ने 8 मैच खेलते हुए सिर्फ 3 में जीत दर्ज की है. उसे 5 मैचों में हार का सामना करना पड़ा है. केकेआर फिलहाल पॉइंट्स टेबल में 7वें स्थान पर है. लेकिन गुजरात के खिलाफ वह अच्छा परफॉर्म कर सकती है. इस मैच में शुभमन गिल और शार्दुल ठाकुर के बीच दिलचस्प टक्कर दिख सकती है. शार्दुल उन्हें दो बार आउट कर चुके हैं. वहीं नरेन ने साहा को काफी परेशान किया है.


गुजरात टाइटंस पॉइंट्स टेबल में तीसरे स्थान पर है. उसने 7 मैच खेलते हुए 5 में जीत दर्ज की है. जबकि 2 मैचों में हार का सामना किया है. हार्दिक पांड्या की कप्तानी वाली टीम काफी मजबूत स्थिति में है. गुजरात के बेहतरीन स्पिन गेंदबाज राशिद खान अहम भूमिका निभा सकते हैं. उन्होंने आंद्रे रसेल को काफी परेशान किया है. राशिद उन्हें तीन बार आउट कर चुके हैं. नीतीश राणा को हार्दिक पांड्या से सावधान रहने की जरूरत होगी. इन दोनों के बीच खेला गया पिछला मैच रोमांचक हुआ था. इस बार गुजरात पिछली हार का हिसाब चुकता कर सकती है.






Previous Post Next Post